(10.4)

New Day New Start, shehnaaz woke up and got ready for her office. She pick up her bag and laptop than went outside the room.

"Good morning bhabhi" rudra said with a grin.

"Good morning rudra"

"Wese kaha chali office?"

"Haan.... amm rudra ek baat puchu?"

"Are aap do pucho"

She smile little "tumhare ghar me sabko problem hai mujhse but jabse meri shadi hui hai tumne hamesha se ache se baat ki hai mujhse tumhe nahi lagta baaki sab ki tarha ki ye meri galti hai?"

"Are meri pyaari bhabhi acha to suno point number one ki isme aapki galti to kahi se thi nahi wo to wo shreya thi jo bhag gai, point number two abhi na sabke sar par gussa sawar hai to aapko ignore kar rahe hai kahi aap par na nikal jaaye kya hai shreya thi to aapki behen hi na, and point number three baat rahi meri to mein sabse zyda smart hu samjhdaar hu to meine situation ko samjha aur aapko as a bhabhi accept kiya".

"Thank you" she don't have words to explain. Suddenly she received a call from aman.

"Hello"

"Hello bro sun meri red wali file tere pass hai na pls haan keh de tu meri aakhri ummid hai"

"Mere pass? Mere pass" she try to remembered "haan kal dekhi thi meine mere pass hi hai"

"Thank God acha tu wo lekar aa ja pls"

"Okay" She cut the call and enter in her room to take the file. At the same time Sidharth also come out from bathroom. He was shirtless as he thought she left. She turn and her eyes got widened. She cover her eyes immediately. He also saw her and immediately cover his body with the curtain.

"Tum to chali gai thi na?" He yelled at her.

"Ha to wapas nahi aa sakti kya aapko dhyan rakhna chahiye na". "Wese body to hrithik roshan jesi hai haaye kya soch rahi hu mein".

"Oh hello mein kiu dhyan rakhu tum.... tum baad me aai ho bachpan se ye mera kamra hai"

"Kiu deewaro par kya naam jadwa rakha hai aapne"

"Haan jadwa lunga heere moti ke saath" he wear his shirt. "Kar sakti ho turn"

She turn and glare him.

"Kya hai?" He asked.

"Din hai" she smile extra sweetly.

"Acha thank you bata diya warna mein to raat samjh raha tha, wese tum wapas kiu aai thi?"

"Oh aapke chakkar me na mein bhul gai apna kaam" she start to finding her file.

"Ha to meri galti nahi hai".

She finally found her file and left from there. He also left the room. He went to their family and start eating breakfast with them while ignoring everyone she left.

"Haaye rabba aaj hi strike honi thi vehicles ki ab kese jaau office" she thought standing at bus stop. "Baba ji life me problems kam hai jo aapne ek aur badha di like aap kya mujhe is duniya me bhej ke bhul gaye ho ab to agar kisi din mere upar atomic bomb bhi aakar girega na to mujhe koi herani nahi hogi". She somehow convince one auto driver and reach her office.

Other side kushal land in india and directly went to meet Sidharth in his office.

"Oye Sidharth" he bang inside the meeting room directly. And all eyes went on him. Sidharth glare him deadly.

"Mr. Kushal wait in my cabin" he gritted his teeths.

"Hehehe okay" he show his thump up and left.

"Kya tha ye matlab insaano jese mat aaiyo mere pass"