Tera Sath

Continued from previous part.

Next morning.

She opened her eyes and found herself in his arms, snuggling in his chest. She smiled.

AS-I love you.....(he whispered huskily).

She looked at his face, he was smiling at her.

HM-I love you too......(she said and pecked on his lips).

AS-lagta hai aaj subah subah koi bade romantic mood mein hai.....(he said teasingly).

She hovered over him and kissed his cheeks. He wrapped her in his arms.

HM-jab pati itna handsome ho toh mood toh apne aap hi romantic ho jata hai.....(she said with a smile).

AS-toh kya hum aapko roj handsome nhi lagte kya jo aap baki ke din hum par gussa karti rehti hai.....(he asked raising his eyebrows).

HM-aap toh hamesha se hi handsome the hai aur rahenge.....(smilingly).

AS-toh baki din hum par krodhit kyu hoti hai?

HM-taki hamari khushiyon ko kisi ki nazar na lage.....

AS-hum kuch samjhe nhi.....(confused)

HM-hum samajhate hai aapko....

AS-samjhaiye....

HM-agar hum dono aise ladenge nhi toh log hamari khushiyon ko dekhakar jealous honge aur phir kisi ne nazar laga di toh hamara kya hoga isliye thoda sa nok jhonk accha hota hai waise bhi in choti chhoti nok jhok se hi toh pyar aur bhi gehra hota jata hai aur ek dusre ka sath aur bhi majboot hota jata hai....(she said smilingly).

AS-aap bhi na.....(smilingly).

HM-ab hume chodiye.....

AS-nhi.....(he said and flipped their position).

HM-Anubhav......*sighed* (shocked).

AS-jane se pehle hume hamari t-shirt dekar jaiye.....(he said mischievously).

HM-aap din ba din besharm hote hai ja rahe hai Anubhav......(frowned).

AS-ab isme kya besharmi kar di humne, humne toh bas apna vastr mangaa hai jo aapne pehan rakha hai......

HM-bol toh aise rahe hai jaise kahin hanger par tanga hai jo hum aapko de de (tauntingly), pehan rakha hai humne.....

AS-haan toh nikaliye hamari T-shirt aur de dijiye hume......

HM-hum nhi dene wale samjhe aap, ab hatiye hamare upar se.....(annoyed).

AS-thik hai phir hum khud le lete hai.....(he said and smirked).

HM-Anubhav nhi....(scared).

He smirked and started kissing her neck and upper chest. She gasped.

HM-Anubhav sunrise hone wala hai......

AS-toh....(giving wet kisses on her neck).

HM-toh hum dono ko headquarter jana hai late ho jayenge.....(she said between her moans).

He took the sheet and covered them.

AS-ab na suraj dikhega aur na aapko chinta hogi.....(he said with a smile).

She smiled.

He looks into her eyes, Haseena unconsciously blushing. He smiles and moves his lips closer to hers. She closes her eyes, her lips quivering with nervousness. He was about to kiss her lips when they hear the voices of Aabhas and Dhvani, they both look at each other with helplessness and shock.