PART 6: CASE INVESTIGATION

Both smiled at each other.....and ks turned and walked towards the gate of the building and hm left for ammi's place......
.
.
.
.
.
In the morning.....everyone was sitting at badnam's shop.....including pj, cheetosh, billu, iqbal and badnam......pj and santu were sitting on the same bench....while cheeta and billu on other bench.....

Cheeta(to badnam)- la badnam zeher pila apna sabko.....

Badnam(in his style said while serving the tea to everyone)- Aur bataiye pj kaisi h ye aapki nayi maddam......

Pj made her face and was about to speak....but billu interrupted and said.....

Billu(while teasing pj said) - bahut khush h meri maa.....kyuki ab wo apni bahu rani ke saath aaram se thane mein rah sakti h....(while finishing his sentenced he winked at cheetosh)

Cheetosh understood his sign and continued....

Cheeta(controlling his smile said)- Aur nhi to ka.....abhi hamare thane mein sabse khush do hi log h ek to pj aur dusri ms.....
Ab ms kahe khush h ye to ham sab ko pata h....kahe ki thana ka report sahi jayega headquarters......lekin hamari pj ms se bhi jyada khush h kyuki karishma maddam.....ab inke paas hi hongi thane mein....duty hrs bhar....

Santu( joined them and poked pj with her finger and said)- pushpee.....kitna chupaoge apni khushi ko.....ab kal hi to aap itna khush hoke maddam ko gale laga rahi thi aur abhi kuch nhi bol rahe ho.....

Pj(was irritated and she said loudly)- Ama bhakkk.....santu.....band Karlo apni ye bakaiti tumlog.....cheete aur Billu tum bhi.....hame aur hamare shivji ko hi pata h ki hame kaisa lag raha h.....aur hame is baat ki khushi h ki karishma ji yaha thane mein hi sahi hamare saamne rahengi par abhi filhal hame kisi aur baat ka dukh h.....

They altogether asked - kis baat ka dukh h pj??.....

Cheeta (was about to ask something but then only HM's car came and stopped beside the shop)-....ha pus.......

They all looked at the car....as hm car se nikal rahi thi to bas isiliye......

Hm came towards them and said aap logo ka ho jaye to....andar aa jaiyega....hame kuch important batana h....and was about to go but santu requested her....

Santu(requesting)- Ms aap bhi hamare saath Chai pee jiye na.....phir saath hi chalenge.....

Cheeta and billu(requested too)- ha ha maddam sir santu ji theek bol rahi h....

Hm unki cuteness pe pighal gayi....aur boli

Hm(smiling)- acha theek h.....(while sitting on the table ordered badman)....Lao badnam ek Chai hame bhi do......

Then she notices pj's sad face.....while taking a sip from the cup.....

And sarcastically she said keeping the cup on the table...

Hm(sarcastically to pj said)- acha pushpa ji.....to aapko pata h already.....isliye aap aisi shakal bana ke baithi h.....

Pj( with hopeful eyes looked at hm and said in requesting tone said)- Ms aapko to pata h na.....ab ham kaise kar payenge....hamse nhi hoga......aur kar....aap boliye na.....order de dijiye na....

Hm(was about to say to calm pj but then they all heard the bike sound and all turned in that direction)- push.......

From the left turning of the road could be seen a blurr image of a lady sitting on bullet and coming towards all of them.....seeing clearly they saw it was ks on the bike..... ks came and  stopped the bike and got down from it.........

Hm seeing this part of ks was lost again-

(Ks to get down from the bike tightened her grip on the handles jisse uske biceps ke muscles aur ache se ubhar ke dikh rahe the.....phir ks swag mein pair 180° angle se phek ke bike se neeche utri slow motion mein......phir usi attitude mein apni helmet nikali jisse side se uski jawline aur bhi killer lag rahi thi.... Goggles aur uniform mein ks next level keher barsa rahi thi.....)
THESE WERE THE THINGS HM NOTICED WHILE KS WAS GETTING DOWN FROM HER BIKE......BAKIO KE LIYE TO KS KAB KI UTAR CHUKI THI BIKE SE 😂😂