PART 48- WILL KS KNOW THE TRUTH?

IGNORE THE MISTAKES GUYS🙃🙃

_____________________________________

Santu- to ab aage kaise pakrenge ham use Ms?

Hm- ham bhi wahi soch rahe h santosh....ki aakhir aisa kaun sa surag chora h usne jisse ham us tak pahuch sakte h.....

Ks was standing behind hm and was observing her and was thinking something with doubtful expressions!!!

Ks chain's of thought was broken when she heard HM's voice....

Hm(to all of them)- aap sab bahar jaiye, hame kuch der akele waqt chahiye...aage ka sochne ke liye....

Trio (nodded and said)- Jai hind Ms (and they left)

Afterwhich Hm just sat holding her head....ks was still standing there staring at her....Hm grew consious due to this constant gazing of ks and finally she asked her....

Hm(asked ks looking at her)- kya baat h ks? Aap tab se hame ghoor ke kyu dekh rahi h?

Ks( blinked and then took a deep breath and came closer to her and then said)- nhi ms, wo ham soch rahe the ki SHO HASEENA MALIK ki aisi kaun si nabz kisi rah chalte blackmailer ke haath lag gayi jiski wajah se aapne wo harr kuch kar diya jo aap apne sabse bure khyalo mein bhi nhi karti....

Hm understood that what ks is intending to do....but hm still tried to act innocent...

Hm(making excuses)- nhi ks aisa nhi h...w...wo...ham bas aap sabhi ke safety ka soch ke darr gaye the aur kuch nhi....

Ks(whose patience was almost at the verge of ending said looking into her eyes while covering the distance between them)- hasu....apko ham yaad dilana chahte h ki ham ab sirf aapke junior nhi h...jise aap kuch bhi bahana deke chup kara de....(paused will looking into HM's tensed eyes)

(Continued)...ab ham aapko aur aapke dil ko bhi jaante h bahut ache se aur sab samajh aata h hame ki aap Kab hamse kaa chupati h aur kab sach bolti h.... aapki jo ye ghabrai hui nazre h (pointed towards HM's eyes with her eyes) aur ye tez dhadkane h...ye hame aapse jyada aapki sachai bata deti h hasu...

.....dekhiye hasu aapne abhi tak hame ye chitthiya padhne nhi diya h ki isme us blackmailer ne aisa kya likh diya jo aap aisa bartav karne pe majboor hogai thi...

Hm maintained the eyelock for a while after that she turned away her face and said in trembling voice...

Hm(in trembling voice)- karu, a..aa...pko janna h na ki un letters mein kya likha h to phir aap Thora intezaar aur kar lijiye, aaj ammi ke ghar chalenge saath mein, waha ham aapko aapke saare sawalo ke jawab de denge...

By now, Ks was totally irritated and upset by this continuous denial and excuses of hm... so she stomped her feet in annoyance and said Jai hind and left banging the cabin's door behind her...

Hm(closed her eyes with heavy heart and said in her mind)- bas kuch aur ghanto ka intezaar karu, phir ham aapko pakka apne ateet se rubaru karwa denge, phir chahe anzam kuch bhi ho....(And with this a tear escaped from the corner of her eyes which she immediately wiped away)

It was almost the time for everyone to leave for their houses....when an old lady about 60 to 65 entered in mpt...she entered and quietly stood still near the door....

Pj(ready hanging her bag on her left shoulder while holding her lunch box with the another was shouting as usually on ks.... totally unaware of the presence of the old lady as pj's back was facing her)- Ab aur kitni der lagegi aapko karishma ji? Dekhiye aise hi 8 baj gaye h...upar se hame quarter chorne ke baad aapko nooru ke ghar ke liye nikalna h... aapko late hojayega kaafi jyada...isiliye ab bina kisi bahane ke nikaliye aap....