PART 51- CONNECTION

Ignore karna mistakes ko!!! 🙂🙂 bahut jaldbaazi mein likha h warna chaaku khana parta mujhe!!! Enjoy!!

_______________^___^________________

(To pj)- aur pj aap...hamare saath chaliye....jaha hasu ki gaadi ka accident hua h waha chaanbeen karni h hame.....

Aur bille ko yaha thane ki aur us mahila ki dekh bhaal ke liye bol dijiye....

Trio(together)- ji KM!!!

AFTER THAT CHEETOSH LEFT FOR THE OLD AGE HOME...MEANWHILE KS OPENED THE DRAWER AS SHE WAS SEARCHING FOR THOSE LETTERS THAT SOMEONE ANONYMOUS HAS SENT HER.....

KS FOUND THEM ALL IN A DIARY THERE WHICH SHE TOOK WITH HER....SEEING THAT PJ ASKED HER....

PJ(asked)- km ye to ms ki diary aur ye  chithiya wohi h sayad jo unhe kisi anjaan insaan ne bheje the?

Ks(looking at the diary said)- ha pj, hame pata nhi kyu par lag raha h ki hasu ke saath jo bhi hua h wo isi insaan ne kiya h...

Pj- par usse pahle hame ms ko khojna hoga, unki salamati sabse jaroori h hamare liye....

Ks- ha pj aap sahi keh rahi h, chaliye ab nikalte h hamdono bhi!!

And saying this they both too left for the accident spot....

Ks parked her bike on the roadside near the electricity pole where the man has pointed in the morning....

Ks- pj, subha us aadmi ne yahi ishara karte hue Bola tha ki, yahi kanch ke tukdo pe uski cycle puncture hui thi...

Pj(looking at the fallen and scattered glass pieces, said)- km, kaanch ke tukde to bahut saare pare h aur dekh ke lag raha h ki kisi gaadi ke h, par aas paas to koi gaadi nhi dikh rahi h....

Ks- wahi pj, hame sabse pahle gaadi khojni chahiye hasu ki, usi se aage ka surag milega.....

Pj (nodded)- ji

And both went in opposite directions to search for the car....but even after hours of search, they couldn't find the one....
Both of them were highly tired....so they just leaned to the bike and took support so that they could relax a bit....

Pj(exhausted)- km, ham pichle 2 ghante se lagatar chal rahe h aur yaha ka harr mumkin kona chhan kiya par na to gaadi na hi Ms mile hame....ab kya karna h?

Ks (thought something and said)- nhi nhi pj, gaadi yahi hogi, bas hame dikh nhi rahi h...kyuki itna waqt mila hi nhi h ki koi gaadi ko yaha se gayab kar de.... aur to aur yaha aas paas koi khai ya aisa kuch nhi h jidhar hasu....(she stopped abruptly thinking the scenario)

Pj understood KS's Condition so she rubbed her back to console her....and said...

Pj(said)- to phir chaliye ab saath mein khojte h...sayad akele dhoondne ke chalte, gaadi hamari aankhon se bach gayi....

Ks- hmm pj ji chaliye....

And then both of them together went searching again....few meters away they came across a bushy area....which seemed unnatural to them....seeing it pj asked...

Pj(doubtfully asking)- km, yaha ye beech raste mein itni ghaas phus kidhar se aagayi?

Ks stopped listening to pj's words and turned back to see what it was....upon examining there....their's eyes widened and they immediately started to scrap off the bushes....and as per the expectation they got found HM's car.....

Seeing the car ...though in the worst condition yet a smile crept on KS's face....seeing that pj asked....

Pj(confusingly)- kya baat h kj, aap is waqt muskura kyu rahi h? Wo bhi tab jab ms ki gaadi hame is halat mein mili h?